Homeअंदरखानेवेजो मोनेट कंसोर्टियम में शामिल हुआ ताकि अंतर्राष्ट्रीय गतिशीलता नवाचार को आगे...

वेजो मोनेट कंसोर्टियम में शामिल हुआ ताकि अंतर्राष्ट्रीय गतिशीलता नवाचार को आगे बढ़ा सके

spot_img

Business Wire Indiaस्मार्ट मोबिलिटी फॉर गुड™ और कनेक्टेड, इलेक्ट्रिक तथा ऑटोनॉमस वाहनों के लिए क्लाउड और सॉफ्टवेयर समाधानों में वैश्विक स्तर पर अग्रणी वेजो (Wejo) ने आज घोषणा की कि वह मोनेट कंसोर्टियम (MONET Consortium) में शामिल हो गया है। यह एक ऐसा संगठन है जो जापान में मोबिलिटी सेवाओं के लिए सक्रिय रूप से सहयोग और नवाचार को बढ़ावा देता है। मोनेट कंसोर्टियम के हिस्से के रूप में, वेजो के पास सैकड़ों विविध और उद्योग-अग्रणी सदस्यों में से चुनी गई कंपनियों के साथ काम करने का अवसर होगा, ताकि मोबिलिटी इनोवेशन और मोबिलिटी-एज-अ-सर्विस (एमएएएस – MaaS) मार्केट को आगे बढ़ाया जा सके। यानो रिसर्च इंस्टीट्यूट के अनुसार यह 2030 में $61 बिलियन का हो सकता है।
 
दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था और उच्च स्तर के शहरीकरण वाले जापान में अपने प्रभाव का विस्तार करते हुए, वेजो सामूहिक बातचीत के लिए नए दृष्टिकोण और विचार प्रदान करेगा, जिससे यह स्मार्ट मोबिलिटी नवाचारों को विकसित करने के लिए स्वाभाविक रूप से प्रोत्साहित होगा। स्टेटिस्टा की “जापान में ऑटोमोबाइल सेक्टर” रिपोर्ट के अनुसार, जापान भी प्रति वर्ष 8.1 मिलियन वाहनों का उत्पादन करता है। वेजो का लक्ष्य अपने कनेक्टेड व्हेकिल डाटा और स्मार्ट मोबिलिटी फॉर गुड™ टेक्नालॉजी के लिए अधिक वैश्वीकृत प्रभाव बनाने के उद्देश्य के अनुरूप है।
 
वेजो के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड बार्लो ने कहा, “जापान में एमएएएस प्रसाद की अनुमानित वृद्धि के साथ, हम अच्छे उत्पादों और सेवाओं के लिए वेजो जाने वाली गतिशीलता तकनीक को बढ़ा सकता है और बेहतर सेवा प्रदान कर सकता है, साथ ही भविष्य की सरकारों और व्यवसायों के लिए विकसित किया जा रहा है। स्वायत्त समाधानों की प्रत्याशा में एमएएएस व्यवसाय विकास के माध्यम से, मोनेट कंसोर्टियम का उद्देश्य अगली पीढ़ी की गतिशीलता सेवाओं को चलाना, गतिशीलता में सामाजिक मुद्दों को संबोधित करना और गतिशीलता मूल्यों का निर्माण करना है।”
 
मोनेट टेक्नालॉजिज, इंक. द्वारा मार्च 2019 में स्थापित, सॉफ्टबैंक कॉर्प, टोयोटा मोटर कॉर्पोरेशन और अन्य मोबिलिटी केंद्रित कंपनियों के बीच संयुक्त रूप से प्रायोजित एक उद्यम में निर्माण, वित्त, शिक्षा और रियल एस्टेट जैसे उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला के संगठन शामिल हैं। सदस्य कंपनियों के इस वर्गीकरण के साथ, मोनेट कंसोर्टियम विचार की विविधता का लाभ उठाता है जो आज सरकारों और व्यवसायों द्वारा उपयोग की जाने वाली गतिशीलता तकनीक को बढ़ा सकती हैं और बेहतर सेवा प्रदान कर सकती हैं, साथ ही वो भी जो भविष्य की सरकारों और व्यवसायों के लिए विकसित की जा रही हैं। स्वायत्त समाधानों की प्रत्याशा में मास (MaaS) व्यवसाय विकास के माध्यम से, मोनेट कंसोर्टियम का उद्देश्य अगली पीढ़ी की गतिशीलता सेवाओं को चलाना, गतिशीलता में सामाजिक मुद्दों को संबोधित करना और गतिशीलता मूल्यों का निर्माण करना शामिल है।
 
मोनेट कंसोर्टियम में वेजो की भूमिका गतिशीलता पारिस्थितिकी तंत्र की बेहतरी के लिए विशेषज्ञ इनपुट की पेशकश करने की होगी। अपने योगदान के बदले में, वेजो को साथी सदस्य कंपनियों से मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने की उम्मीद है ताकि डेटा एनालिटिक्स उत्पादों का एक अधिक समग्र सूट तैयार किया जा सके जिससे वे संभावित ग्राहकों की जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा कर सकें।
 
मोनेट कंसोर्टियम के बारे में अधिक जानने के लिए, https://consortium.monet-technologies.com/ पर जाएं
 
वेजो के बारे में
 
वेजो ग्रुप लिमिटेड, कनेक्टेड, इलेक्ट्रिक और ऑटोनॉमस वाहनों के लिए क्लाउड और सॉफ्टवेयर एनालिटिक्स के क्षेत्र में वैश्विक स्तर पर अग्रणी है, जो ऐतिहासिक और वास्तविक समय के वाहन डेटा को बदलने और व्याख्या करके हमारे जीने, काम करने और यात्रा करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव करता है। वेजो लगभग 13 मिलियन वाहनों और अब तक की 76.7 बिलियन यात्राओं से एकत्र किए गए खरबों डेटा पॉइंट्स को कई ब्रांड, मेक और मॉडल में व्यवस्थित करके गुडTM स्मार्ट मोबिलिटी के लिए स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाता है और फिर बड़े पैमाने पर डेटा की उन धाराओं को मानकीकृत करता है और बड़े पैमाने पर बढ़ाता है। वेजो इस डेटा को उपभोक्ताओं के लिए मूल्य अनलॉक करने वाली अंतर्दृष्टि में बदलने के लिए नैतिक, समान विचारधारा वाली कंपनियों और संगठनों के साथ साझेदारी करता है। सबसे व्यापक और विश्वसनीय डेटा, सूचना और बुद्धिमत्ता के साथ, वेजो सभी के लिए एक स्मार्ट, सुरक्षित, अधिक टिकाऊ दुनिया बना रहा है। 2014 में स्थापित, वेजो 300 से अधिक लोगों को रोजगार देता है और मैनचेस्टर, यूके तथा उन क्षेत्रों में कार्यालय हैं जहां वेजो दुनिया भर में व्यापार करता है। अधिक जानकारी के लिए देखें: www.wejo.com या लिंक्डइन , ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमारे साथ जुड़ें
 
भविष्यउन्मुख बयान
 
इस विज्ञप्ति में 1995 के यूनाइटेड स्टेट्स प्राइवेट सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफॉर्म एक्ट के “सेफ हार्बर” प्रावधानों के अर्थ के भीतर “भविष्य उन्मुख बयान” शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया इस लिंक का अनुसरण करें:
 
https://www.wejo.com/forward-looking-statements
 
स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220729005025/en/
 
 
संपर्क:
मीडिया:
बेन होहमैन, वेजो
ben.hohmann@wejo.com
डेनिएल मोंटाना, पेपरकॉम वेजो की ओर से
dmontana@peppercomm.com
निवेशक:
तहमीन क्लार्क, वेजो
tahmin.clarke@wejo.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments