Homeअंदरखानेहाइटेरा ने पेश किया अगली पीढ़ी का मिशन-क्रिटिकल कम्युनिकेशन सोल्यूशंस (संचार समाधान)...

हाइटेरा ने पेश किया अगली पीढ़ी का मिशन-क्रिटिकल कम्युनिकेशन सोल्यूशंस (संचार समाधान) “कनवर्जेन्स-नेटिव”

spot_img

Business Wire India
पेशेवर संचार प्रौद्योगिकियों और समाधानों के वैश्विक अग्रणी प्रदाता, हाइटेरा ने 26 मई को एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में नेक्स्ट-जेन मिशन-क्रिटिकल कम्युनिकेशन की अपनी जांच और अंतर्दृष्टि डिलीवर की। इस मौके पर कन्वर्जेंसनेटिव नेक्स्टजेन मिशनक्रिटिकल नेटवर्क्स श्वेतपत्र और कई उत्पाद पोर्टफोलियो लांच किए गये जिनका अभिसरण मिशन-क्रिटिकल उद्योग के लिए एक नया “हाइब्रिड” युग बनाता है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220601005761/en/
 
मिशनक्रिटिकल कम्युनिकेशंस बेहतर हो रहे हैं

महत्वपूर्ण संचार प्रणालियों के प्रमुख चालको को आपातकालीन प्रबंधन की समग्र प्रभावशीलता और दक्षता सुनिश्चित करना है। उदाहरण के लिए, जीवन और संपत्ति हेतु उच्च जोखिम वाली महत्वपूर्ण स्थितियों तथा चरम या सबसे विशिष्ट परिस्थितियों में संचालन। एमसी ब्रॉडबैंड की  ओर बढ़ते हुए, पीएमआर उच्च उपलब्धता और सुरक्षा में एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, अभी भी आपातकालीन संचालन के लिए एक आवश्यक स्थान रखता है और एमसी आवाज संचार की गारंटी देता है, कभी भी, कहीं भी। इस प्रकार, पीएमआर “अपरिहार्य” बना हुआ है, विशेष रूप से  आपातकालीन संचार में, जबकि एमसी एलटीई मौजूदा कवरेज में अमजबूत संचार के जरिये पीएमआर के पूरक का काम करता है। इससे और अधिक भौगोलिक क्षेत्र जुड़ते है, डाटा गति बढ़ती है और क्षमता में वृद्धि होती है।

जैसी कि ओएमडीआईए ने भविष्यवाणी की थी, 2025 तक दुनिया भर में एमसीसी सक्रिय रेडियो का 80% डिजिटल हो जाएगा। मिशन-महत्वपूर्ण एलटीई ब्रॉडबैंड और मिशन-महत्वपूर्ण नेटवर्क को बढ़ाने से सह-अस्तित्व के लिए एक जगह बन जाएगी। एक नए “हाइब्रिड” युग की शुरुआत अनिवार्य वॉयस कम्युनिकेशन के लिए विश्वसनीय पीएमआर तकनीक जैसे टीईटीआरए, डीएमआर और पीडीटी को बनाए रखना है, जबकि एकीकृत एलटीई ब्रॉडबैंड समाधानों के साथ अतिरिक्त सेवाओं और सुविधाओं को सशक्त बनाना है।

कनवरजेंस नेटिव, अभिसरण की दिशा में भविष्यअनुकूल सर्वश्रेष्ठ समाधान

हाइटेरा के श्वेतपत्र कन्वर्जेंसनेटिव नेक्स्टजेन एमसीसी आर्किटेक्चर ने बताया कि, मिशन-महत्वपूर्ण संचार प्रौद्योगिकी की प्रकृति निरंतर विकास और अनुकूलन की है ताकि आगे बने रहें और सबसे मुश्किल परिस्थितियों में संभावित खतरों के मुकाबले इसके सफल प्रदर्शन की गारंटी दें।

एमसीसी प्रौद्योगिकी को विश्वसनीय, लचीली और सुरक्षित आवाज के अलावा, सशक्त सुविधाओं और मल्टीमीडिया सेवाओं की मांगों को पूर्ण करने की आवश्यकता है। मिशन-क्रिटिकल टेक्नोलॉजी डाटा और मल्टीमीडिया पर केंद्रित होगी ताकि आवश्यक प्रौद्योगिकी संवर्द्धन को शक्ति प्रदान की जा सके जो सूचना के आदान-प्रदान की विश्वसनीयता और कुशल डाटा विश्लेषण की गारंटी देता है ताकि क्षेत्र में आपातकालीन प्रतिक्रियाकर्ताओं की निर्णय लेने की प्रक्रिया और व्यवसाय के महत्वपूर्ण संचालन को सुचारू रूप से चलाने में मदद मिल सके।

श्वेतपत्र में, हाइटेरा का उद्देश्य मिशन-महत्वपूर्ण संचार के विकास पथ का रहस्योद्घाटन करना है, जो बाजार को चलाने वाले मूलभूत रुझानों और मिशन-महत्वपूर्ण एलटीई / 5जी के साथ पीएमआर तकनीक के सह-अस्तित्व से एमसीसी अनुसंधान का लाभ उठाता है। इसके अलावा, इसका उद्देश्य मिशन-महत्वपूर्ण नेटवर्क की अगली पीढ़ी के समाधान, कार्यान्वयन और भविष्य के संचालन के लिए रणनीतिक आवश्यकताओं की एक विस्तृत सूची के साथ-साथ मिशन महत्वपूर्ण संचार के भविष्य में अभिसरण-देशी हाइब्रिड नेटवर्क के प्रभाव को उजागर करना है।

कन्वर्जेंसनेटिव फ्रेमवर्क के साथ उत्पाद नवाचार

हाइटेरा ने अपने नए उत्पाद भी पेश किए हैं। इनमें 5जी एक्ससिक्योर रग्ड डिवाइस पीएनसी560, पीटीटीओसी मोबाइल रेडियो एमएनसी360 और डुअल-मोड रग्ड रेडियो पीडीसी680 शामिल हैं।

पीएनसी560 सुपर-फास्ट स्पीड और लो लेटेंसी के साथ 5जी/एलटीई नेटवर्क पर मिशन-क्रिटिकल पुश-टू-टॉक (एमसीपीटीटी) प्रदान करता है, टीम संचार का समर्थन करता है और एक साधारण कुंजी दबाने से मिलकर काम करने में सहयोग करता है। इस डिवाइस में व्यापक और पर्याप्त डाटा सुरक्षा मुहैया कराने के लिए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों डिज़ाइन में एकीकृत एक बहु-परत वाला सुरक्षा तंत्र को भी नियोजित करता है।

एमएनसी360 एक पुश-टू-टॉक ओवर सेल्युलर (पीटीटीसोसी) मोबाइल रेडियो है जिसे इन-व्हेकिल संचार के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो विभिन्न क्षेत्रीय संचार परिदृश्यों के लिए विश्वसनीय, तेज़ और स्पष्ट ध्वनि सेवा प्रदान करता है।

एनड्रायड 10-आधारित पीडीसी680 एक मिशन-महत्वपूर्ण डीएमआर रेडियो को एक ही डिवाइस में स्मार्टफोन के साथ जोड़ता है। यह मिशन-महत्वपूर्ण वॉयस कॉल, वीडियो ट्रांसमिशन और पोजिशनिंग प्रदान करने के लिए नैरोबैंड और ब्रॉडबैंड तकनीकों की शक्ति का उपयोग करता है।

श्वेतपत्र डाउनलोड करने के लिए, कृपया देखें: https://bit.ly/3NAOgQI

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220601005761/en/
 
संपर्क :
लिंगरान ताओ
Lingran.Tao@hytera.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments