Homeपरिदृश्यफडणवीस चलाते हैं ड्रग सिंडीकेट, नवाब मलिक के सनसनीखेज आरोप

फडणवीस चलाते हैं ड्रग सिंडीकेट, नवाब मलिक के सनसनीखेज आरोप

spot_img

मुंबई (गणतंत्र भारत के लिए न्यूज़ डेस्क) : आर्यन खान ड्रग केस ने महाराष्ट्र की राजनीति में एक के बाद एक सनसनीखेज आरोपों को जैसे हवा दे दी है। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर बेहद ही संगीन आरोप लगाए हैं। मलिक ने कहा कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले की जांच कराई जाएगी।

नवाब मलिक ने अपने आरोपों को मजबूती देने के लिए  देवेंद्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है जिसमें वे जयवीर राणा नाम के शख्स के साथ दिख रही है। राणा ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले में इन दिनों दिल्ली में जेल में बंद है। नवाब मलिक का आरोप है कि, जयदीप राणा और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच घनिष्ठ रिश्ते हैं।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान जिस रीवर सॉंग को बनाया था। उसमें खुद देवेंद्र फडणवीस और तत्कालीन वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने अभिनय भी किया था। इसमें सबसे अहम बात ये है कि इस गाने पर जो पैसा खर्च हुआ था उसे जयदीप राणा ने ही खर्चा था।

नवाब मलिक ने फोटो शेयर करते हुए सवाल उठाया कि, आखिर बीजेपी और ड्रग पेडलर (जयदीप राणा) का क्या कनेक्शन है? जयदीप राणा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जून 2021 को गिरफ्तार किया था।

एक और शख्स का नाम आया 

जयवीर राणा के अलावा नबाब मलिक ने फडणवीस को घेरते हुए एक और व्य़क्ति नीरज गुंडे का नाम लिया। मलिक का आरोप है कि नीरज का सीधा रिश्ता देवेंद्र फडणवीस से हैं। उन्होंने कहा कि नीरज गुंडे, फडणवीस की सरकार के दौरान ट्रांसफर-पोस्टिंग का काम कराया करता था। उसे फडणवीस के यहां आने-जाने की पूरी छूट थी और पूर्व मुख्यमंत्री खुद भी उसके यहां आते-जाते थे।

फडणवीस का पलटवार 

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के आरोपं को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक ने दिवाली से पहले एक फुलझड़ी जलाई है, दिवाली बीतने दो मैं बम फोड़ूंगा। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के क्या संबंध है जल्द ही मैं ये सबूतों के साथ सामने लाऊंगा। इसके सबूत मैं शरद पवार को भी दूंगा। शुरुआत उन्होंने की है  इसे अंत तक ले जाने का काम मैं करूंगा।

उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से एनसीबी ने ड्रग बरामद किया तो क्या पूरी एनसीबी ही ड्रग रैकेट चलाती है। उन्होंने कहा कि, नवाब मलिक ने जो फोटो ट्वीट किया है उस पर रिवर मार्च संगठन ने सफाई दी है कि उन्होंने इस व्यक्ति (जयदीप राणा) को वीडियो के लिए हायर किया गया था। इसके अलावा इस व्यक्ति का फाइनेंस का कोई संबंध नही है। जब रिवर सॉन्ग शूट हुआ था तब के ये सारे फोटो हैं। सिर्फ मेरे पत्नी के साथ ही नहीं, मेरे साथ भी पूरी यूनिट के फोटो हैं, लेकिन नवाब मलिक ने सिर्फ मेरी पत्नी के साथ के फोटो जानबूझकर ट्वीट किए। इससे उनकी मानसिकता समझ आती है। ये चार साल पुरानी फोटो है।

देवेंद्र फडणवीस नें नीरज गुंडे से संबंधित आरोपों का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि, नवाब मलिक को उद्धव ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। मैं जितनी बार गुंडे के घर गया हूं, उससे ज्यादा बार उद्धव ठाकरे गुंडे के घर जाते रहे हैं। नीरज गुंडे के साथ मेरे संबंध है, इससे मैं बिल्कुल इनकार नहीं करता। गुंडे पर कोई केस नही है। गुंडे रोज एनसीपी के घोटाले बाहर लाते हैं। उन्होंने कहा कि वे ईंट का जवाब पत्थर से देना बखूबी जानते हैं।

फोटो सौजन्य़- सोशल मीडिया

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments