Homeअंदरखानेटेक डेटा ने लॉन्‍च किया बी2बी ईकॉमर्स प्लैटफॉर्म पीर कनेक्शंस

टेक डेटा ने लॉन्‍च किया बी2बी ईकॉमर्स प्लैटफॉर्म पीर कनेक्शंस

spot_img

Business Wire Indiaटीडी सिनेक्‍स की कंपनी टेक डेटा इंडिया ने आज अपना बी2बी ईकॉमर्स प्लैटफॉर्म पीर कनेक्शंस (PEER CONNEXIONS) लॉन्च करने की घोषणा की। इस नए प्लैटफॉर्म का लक्ष्य उद्योग की धुरी को ईकॉमर्स की दिशा में प्रतिबिंबित करते हुए “परम्परागत को डिजिटल में रूपांतरित करना” है।

इस पहल के माध्यम से चैनल पार्टनर्स को नीचे दिए गए लाभ सुलभ होंगे :
 
व्यापक तकनीकी, वाणिज्यिक सूचना और उत्पाद के विवरण
मूल्य और सामग्री-सूची की स्थिति
प्रचार और विशेष मूल्य प्रस्तावों की व्यापक रेंज
एक आम प्लैटफॉर्म पर रजिस्ट्रेशन और ट्रांजैक्शन की क्षमता
24×7 उपलब्धता
सेवाओं की प्राप्ति और बिक्री
निष्ठा लाभ
अनेक अन्य कार्य

 
नेक्स्ट जनरेशन टेक्नोलॉजीज के एशिया पैसिफिक और जापान के लिए वाइस प्रेसिडेंट और टेक डेटा इंडिया के लिए कंट्री जनरल मैनेजर, सुन्दरेसन कणप्पन ने कहा कि, “पीर कनेक्शंस पुनर्बिक्री करने वालों (रीसेलर्स) को बेमिसाल सुविधा के साथ सशक्त बनाता है जिससे टेक डेटा को उन्हें बेहतर सपोर्ट देने तथा उनके कारोबार को मजबूत बनाने में सक्षम बनाता है। ईकॉमर्स ने भारत में हमारे कार्य करने और कारोबार संचालित करने का तरीका बदल दिया है। टेक डेटा के वैश्विक डिजिटल रूपांतरण के तहत यह प्लैटफॉर्म हमारे चैनल बिरादरी को बेहतर सपोर्ट देने के लिए बाज़ार-उन्मुख पहल की कुंजी है।”

पीर कनेक्शंस के कोफाउंडर, जयशंकर कृष्णन ने कहा कि, “हम भारत में अपना बी2बी सहयोग प्लैटफॉर्म लॉन्च करने की घोषणा करने काफी खुशी का अनुभव कर रहे हैं। इस प्लैटफॉर्म का लक्ष्य वितरण चैनलों के परस्पर कार्य करने की पद्धति को डिजिटल रूप से बदलना और ब्रांडों, वितरकों तथा रीसेलर पार्टनरों के लिए पारदर्शिता और व्यवसाय करने की सहजता बढ़ाना है। पीर कनेक्शंस को अपने लॉन्च सहयोगियों में से एक के रूप में टेक डेटा का सपोर्ट पाकर गर्व हो रहा है और यह अगले कुछ महीनों में इस प्लैटफॉर्म पर और अधिक पार्टनर्स तथा ब्रांडों को जोड़ने की प्रक्रिया में हैं। पीर कनेक्शंस प्लैटफॉर्म भारत में अपनी पेशकश लाने के पहले ही से फिलीपींस, इंडोनेशिया, थाईलैंड, सिंगापुर और श्रीलंका में पार्टनरों को सहयोग दे रहा है। हमें पक्का यकीन है कि इस प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध विशेषताओं और सेवाओं की व्यापक रेंज की बदौलत यह तेजी से सभी चैनल पार्टनरों के लिए कारोबार करने का पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन जाएगा।”

अधिक जानकारी के लिए कृपया in.peerconnexions.com पर जाएं।

टेक डेटा के विषय में

टीडी सिनेक्‍स (NYSE: SNX) की कंपनी, टेक डेटा आईटी पारितंत्र के लिए एक प्रमुख वैश्विक वितरक और समाधान समूहक है। हम एक नवाचारी सहयोगी है जो 100 से अधिक देशों में 150,000 से अधिक ग्राहकों को प्रौद्योगिकीय निवेशों के मूल्य को बढ़ाने, व्यावसायिक नतीजों को दर्शाने और वृद्धि के अवसर प्राप्त करने में मदद करते हैं। क्लियरवाटर, फ्लोरिडा और फ्रेमोंट, कैलिफोर्निया में मुख्यालय के साथ टीडी सिनेक्‍स में 22,000 सहकर्मी हैं जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 1,500 से अधिक प्रौद्योगिकी विक्रेताओं के बेहतरीन आईटी उत्पाद, सेवाएं और समाधान को जोड़ने के प्रति समर्पित हैं। हमारे एज टू क्लाउड पोर्टफोलियो कुछ उच्चतम वृद्धि वाले टेक्नोलॉजी सेग्मेंट्स में समाहित हैं, जिनमें क्लाउड, साइबर सुरक्षा, बिग डेटा/एनालिटिक्स, आईओटी, मोबिलिटी और सेवा के रूप में हर चीज सम्मिलित हैं। टीडी सिनेक्‍स ग्राहकों और समुदायों की सवा करने के लिए वचनबद्ध है और हमें यकीन है कि हम इरादतन एक सम्मानित कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए अपने लोगों और अपनी पृथ्वी पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करने में सफल होंगे। हम सम्पूर्ण आईटी परितंत्र में प्रतिभा के लिए मनपसंद विविधतापूर्ण और समावेशी नियोक्ता बनने के आकांक्षी हैं। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट www.TDSYNNEX.com देखें या ट्विटर, लिंक्डइन, फेसबुक और  इन्स्टाग्राम पर हमें फॉलो करें।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखे : https://www.businesswire.com/news/home/20220601005804/en/
 
संपर्क :
हुसैन देवासवाला
सीनियर मैनेजर मार्केटिंग, भारत  
टेक डेटा
फ़ोन : (91) 99204 52027
ईमेल : husain.dewaswala@techdata.com 
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments