Homeअंदरखानेट्रैक्स ने ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी लॉन्च किया: ब्रांड्स को रिटेल कार्यों...

ट्रैक्स ने ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी लॉन्च किया: ब्रांड्स को रिटेल कार्यों में सबसे बड़ी चुनौतियों को हल करने में मिलेगी मदद

spot_img

Business Wire Indiaरिटेल सेक्‍टर के लिए कंप्यूटर विजन सॉल्यूशंस और एनालिटिक्स की अग्रणी वैश्विक प्रदाता ट्रैक्‍स, ने ‘ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी’ को लॉन्च किए जाने की घोषणा की है। यह अगली पीढ़ी के कंप्यूटर विजन-पावर्ड सॉल्यूशंस की संपूर्ण श्रृंखला है, जिसे कंज्यूमर पैकेज्ड गुड्स (सीपीजी) निर्माताओं के सामने आने वाली सर्वाधिक प्रमुख चुनौतियों को संबोधित करने के लिए तैयार किया गया है।
 
ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी के साथ, ग्राहकों को एक दशक से अधिक की गहन उद्योग विशेषज्ञता और अनुभव का लाभ मिलता है जो ब्रांड्स को अधिक प्रभावी और सक्षम इन-स्टोर क्रियान्वयन में मदद करता है। समाधानों की यह श्रृंखला मजबूत विकास के लिए उद्योग जगत की उत्कृष्ट प्रथाओं की पेशकश करता है। चार समाधानों में ट्रैक्स फील्ड ऑप्टिमाइजर, ट्रैक्स परफेक्ट स्टोर, ट्रैक्स कैटेगरी एक्सीलेंस और ट्रैक्स कॉन्ट्रैक्ट कंप्लायंस शामिल हैं, जो अब विश्व स्तर पर उपलब्ध हैं।
 
ट्रैक्स फील्ड ऑप्टिमाइजर
ट्रैक्स फील्ड ऑप्टिमाइजर सेल्स के काम में लगे और व्यापारियों को कंप्यूटर विजन-संचालित रियल-टाइम शेल्फ अंतर्दृष्टि के साथ काम को पूरा किए जाने के बीच के अंतराल को सुधारने और स्टोर की मजबूत बिक्री को सशक्त बनाता है। मुख्यालय में, प्रबंधक या मैनेजर्स अपनी फील्ड टीमों के कार्य प्रदर्शन की निगरानी और अनुकूलन के लिए एनालिटिक्स डैशबोर्ड का लाभ उठा सकते हैं।

ट्रैक्स परफेक्ट स्टोर
ट्रैक्स परफेक्ट स्टोर मुख्यालय और फील्ड टीमों को उनके परफेक्ट स्टोर कार्यक्रमों को प्रबंधित करने के लिए स्टोर की स्थितियों के बारे में समग्र जानकारी प्रदान करता है।

ट्रैक्स कैटेगरी एक्सिलेंस
ट्रैक्स कैटेगरी एक्सीलेंस कैटेगरी टीमों को बेहद प्रभावी तरीके से शेल्फ के बारे में जानकारी और ट्रेंड्स मुहैया कराता है। यह उन्हें अपने खुदरा ग्राहकों के विश्वसनीय सलाहकार बनने के अलावा, नवीनतम योजना, वर्गीकरण अनुकूलन और समग्र श्रेणी के विकास को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में सक्षम बनाता है।

ट्रैक्स कॉन्ट्रैक्ट कंप्लाएंस
ट्रैक्स कॉन्ट्रैक्ट कंप्लायंस प्रमुख अकाउंट, कैटेगरी और ट्रेड मार्केटिंग टीमों को स्टोर्स में ट्रेड एग्रीमेंट को पूरा किए जाने के बारे में सटीक जानकारी प्रदान करता है। पारस्परिक विकास और सफलता को बढ़ावा देने के लिए टीमों को खुदरा भागीदारों के साथ अनुपालन प्रक्रिया में सार्थक विश्लेषण और गहन जानकारी मिलती है।

कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी बराक टुरोव्स्की ने कहा, “ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी की शुरूआत कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।” उन्होंने कहा, “हमारे ग्राहकों के लिए मूल्य और परिणाम दोनों पर ध्यान केंद्रित करना ट्रैक्स के लिए हमेशा गर्व का विषय रहा है। ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी के साथ हमने अनिवार्य रूप से शीर्ष सीपीजी कंपनियों, उभरते ब्रांडों और किराना खुदरा विक्रेताओं के साथ काम करने के 10 से अधिक वर्षों के अनुभव का इस्तेमाल किया है ताकि नए फिट-फॉर-पर्पस पैकेज्ड समाधान पेश किए जा सकें जो योजना बनाने और उसे क्रियान्वित करने के साथ उसकी निगरानी और शेल्फ का अनुकूलन करने समेत बड़े चुनौतीपूर्ण बिंदुओं को संबोधित करते हैं।” टुरोव्स्की ने कहा, “कंप्यूटर विजन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और इंटरनेट ऑफ थिंग्स हार्डवेयर में हमारी स्वामित्व वाली तकनीकों की शक्ति का उपयोग करने से परे जाते हुए हमने अपने ग्राहकों को डिजिटाइज़ करने, विश्लेषण करने और खुदरा स्थान को अनुकूलित करने के लिए अपनी क्षमताओं की व्यापकता का लाभ उठाया है।”
 
भारत में ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी ग्लोबल लॉन्च: ट्रैक्स का उद्देश्य ब्रांडों को दुनिया के सबसे जटिल रिटेल इकोसिस्टम में से एक का प्रबंधन करने में मदद करना है।

एपीएसी और ईएमईए में प्रबंध निदेशक कैरिन एलॉय ने कहा, “ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी के वैश्विक लॉन्च के साथ, हमें भारत में सीपीजी ब्रांडों की पेशकश करने पर गर्व है, जो हमारे नवीनतम समाधानों की संपूर्ण श्रृंखला है। यह विनिर्माताओं को अव्यवस्थित, पारंपरिक खुदरा वातावरण में भी बेहतर दृश्यता और नियंत्रण प्रदान करता है। ट्रैक्स का भारत और अन्य एशिया-प्रशांत बाजारों में अपने खुदरा संचालन को अनुकूलित करने और अत्यधिक लागत संवेदनशील वातावरण में बिक्री बढ़ाने के लिए सीपीजी का समर्थन करने का एक सिद्ध और साबित इतिहास है।” उन्होंने कहा, “12 मिलियन ग्रॉसरी रिटेल आउटलेट, एक मिलियन थोक विक्रेताओं और वितरकों और एक बहु-स्तरीय संरचना के साथ, भारतीय किराना खुदरा पारिस्थितिकी तंत्र, जिसमें पारंपरिक व्यापार का प्रभुत्व है, दुनिया में सबसे जटिल में से एक है। हम विशिष्ट भारतीय खुदरा परिदृश्य में ब्रांडों की मदद करने के लिए जबरदस्त संभावनाएं देखते हैं।”

ट्रैक्स 6-7 सितंबर को मुंबई में रिटेलर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित रिटेल टेक्‍नोलॉजी कॉन्क्लेव 2022 में ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी के बारे में कंपनी की बात सुनने के लिए क्षेत्र में अपने ग्राहकों, भागीदारों और दोस्तों को आमंत्रित करता है।

उपलब्धता सहित ट्रैक्स सीपीजी एनएक्सटी के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.traxretail.com/cpg-nxt पर जाएं।
 
ट्रैक्स के विषय में
ट्रैक्स का मिशन ब्रांड और खुदरा विक्रेताओं को डिजिटल तकनीकों की शक्ति का उपयोग करने में सक्षम बनाना है ताकि वे खरीदारी के सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त कर सकें। ट्रैक्स का रिटेल प्लेटफॉर्म ग्राहकों को शेल्फ पर होने वाली गतिविधि और प्रत्येक स्टोर में हर समय क्या चल रहा है को समझने और सुधारने में सक्षम बनाता है, ताकि वे इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकें कि ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए क्या कुछ बेहतरीन किया जा सकता है।
 
दुनिया की कई शीर्ष सीपीजी कंपनियां, उभरते हुए ब्रांड और रिटेल लीडर्स सकारात्मक खरीदार अनुभवों को आगे बढ़ाने और बिक्री के सभी बिंदुओं पर राजस्व के अवसरों को भुनाने के लिए बड़े पैमाने पर ट्रैक्स की शेल्फ मॉनिटरिंग, एनालिटिक्स, मर्चेंडाइजिंग, एक्टिवेशन और शॉपर्स एंगेजमेंट सॉल्यूशंस का उपयोग करते हैं।
 
कंप्यूटर विजन में अग्रणी के रूप में, ट्रैक्स आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस संचालित समाधानों, स्वायत्त डेटा संग्रह विधियों और ऑन-डिमांड मर्चेंडाइजिंग क्षमताओं के विकास के माध्यम से अभिनव और उत्कृष्टता में उद्योग का नेतृत्व करना जारी रखता है। ट्रैक्स संयुक्त राज्य अमेरिका, सिंगापुर और इज़राइल में हब वाली एक वैश्विक कंपनी है। ट्रैक्स के बारे में अधिक जानने के लिए www.traxretail.com पर जाएं।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: 
https://www.businesswire.com/news/home/20220817005680/en/
 
संपर्क:
रैशेल जॉनसन
कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस डायरेक्टर, ट्रैक्स
Rachel.Johnson@traxretail.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments