Homeअंदरखानेन्यू लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर™ संपूर्ण फॉरेनसिक जीवन चक्र में विशाल डाटा प्रवाह...

न्यू लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर™ संपूर्ण फॉरेनसिक जीवन चक्र में विशाल डाटा प्रवाह का सीवनहीन निर्बाध प्रबंध करता है

spot_img

Business Wire Indiaप्रयोगशाला सूचना विज्ञान समाधानों और सेवाओं की अग्रणी प्रदाता, लैबवांटेज सोल्यूशंस, इंक. ने आज लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर को पेश किए जाने की शुरुआत की। इसमें उद्देश्य-निर्मित एलआईएमएस समाधान शामिल हैं, जो प्रयोगशालाओं के लिए तेजी से और कम लागत पर चलना संभव करता है। लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर उद्योग विशेषज्ञ द्वारा निर्मित एक प्लैटफॉर्म है जिसे इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि यह संपूर्ण आपराधिक न्याय चक्र में उपयोग किये जाने वाले फॉरेनसिक साक्ष्य और डाटा की बड़ी मात्रा का सीवनहीन प्रबंध कर पाता है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220425005012/en/
 
फॉरेनसिक नैवीगेटर जांच के अंतिम समाधान के रूप में अपराध स्थल पर एकत्रित साक्ष्य से वास्तविक समय में डाटा प्रवाह को संभालता है। यह साक्ष्य संग्रह, संपत्ति प्रबंधन, फॉरेनसिक प्रयोगशाला विश्लेषण, चिकित्सा परीक्षक प्रक्रियाओं और रिपोर्ट, जांच गतिविधियों और कानूनी कार्यवाही सहित आपराधिक मामले के सभी पहलुओं को व्यवस्थित कर जोड़ने और विश्लेषण के जरिए जांच प्रक्रिया को तेज करता है। फॉरेनसिक नैवीगेटर में फॉरेनसिक खुफिया क्षमताओं के अलावा गुणवत्ता प्रबंधन और नियामक अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण उपकरण भी हैं जो उपयोगकर्ताओं को सभी मामलों में व्यापक जांच से उत्पन्न सभी डाटा से अंतर्दृष्टि प्राप्त करने देते हैं और यह न सिर्फ पूरी जांच के लिए होता है बल्कि दूसरे मामलों से संबंधित भी हो सकता है।
 
लैबवांटेज सोल्यूशंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिकैल हैग्सट्रोएम ने कहा, “लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर आपराधिक न्याय संचालन की दक्षता, प्रभावशीलता और सटीकता को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया एक सफल सूचना विज्ञान मंच है ।” उन्होंने आगे कहा, “फॉरेनसिक नैवीगेटर हमारे उद्योग-अग्रणी एलआईएमएस प्लैटफॉर्म की नींव पर बनाया गया है, लेकिन हमारे डेवलपर्स आपराधिक जांच के दौरान उत्पन्न जानकारी की भारी मात्रा को प्रबंधित और एकीकृत करने में सक्षम एक व्यापक प्रणाली तैयार करने के लिए उपलब्ध इउन क्षमताओं से आगे निकल गए। लैबवांटेज में हमारा लक्ष्य विभिन्न प्रकार के डाटा-गहन उद्योगों के लिए डिजिटल परिवर्तन के लाभ लाना है और हमें आपराधिक न्याय क्षेत्र के लिए बनाए गए इस महत्वपूर्ण नए उत्पाद उद्देश्य को पेश करने पर गर्व है। यहां डाटा बहुत अधिक है और स्टेक्स (दांव) तो उससे भी ऊंचे हैं।”
 
फॉरेनसिक नैवीगेटर ब्राउज़र-आधारित तकनीक का उपयोग करता है जो क्लाउड होस्टेड है और सास (SaaS) या ऑन-प्रेमाइसेस स्वरूपों में उपलब्ध है। यह एक एकल, एकीकृत, विन्यास योग्य मंच है जो अनुकूलन की आवश्यकता को समाप्त करता है। फॉरेनसिक नैवीगेटर आईएसओ17025, सीएएलईए और अन्य मान्यताओं के साथ अनुपालन का समर्थन करता है। इसमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास साइबर सुरक्षा के साथ संपूर्ण फॉरेनसिक जीवन चक्र शामिल है। फॉरेनसिक नैवीगेटर का फॉरेनसिक इंटेलीजेंस सॉफ्टवेयर खोजी डाटा से अंतर्दृष्टि प्रदान करता है और इसकी फॉरेनसिक खुफिया क्षमताओं के माध्यम से भविष्य कहनेवाले विश्लेषण के जरिए बढ़ाया जाता है।
 
लैबवांटेज में वरिष्ठ उत्पाद विशेषज्ञ, रॉबिन मैकडोनाल्ड, पीएचडी ने फ़्लोरिडा के सबसे बड़े काउंटियों में से एक की सेवा करने वाली फॉरेनसिक इकाई का प्रबंध करते हुए एक दशक से अधिक समय बिताया है। डॉ. मैकडोनाल्ड ने कहा, “लैबवांटेज की फॉरेंसिक नैवीगेटर की व्यापक डाटा प्रबंधन क्षमताएं मेरे लिए बड़ी मदद होती जब मैं एक व्यस्त कानून प्रवर्तन एजेंसी में फ्रंट-लाइन फॉरेनसिक वैज्ञानिक था। एकजटिल, बेहद विनियमित आपराधिक न्याय वातावरण में, फॉरेनसिक नैवीगेटर की जांच के लिए आवश्यक सभी साक्ष्य और डाटा को मूल रूप से प्रबंधित करने की क्षमता एक बड़ा लाभ है, जो कई डाटा प्रबंधन प्रणालियों को लागू करने, बनाए रखने और समन्वय करने के बोझ और अक्षमता को समाप्त करता है। यह कानून प्रवर्तन कर्मियों को वास्तविक समय में डाटा दर्ज करने, परीक्षा अनुरोध करने और सुरक्षित वेब-आधारित पोर्टल से स्थिति की जांच करने की अनुमति देता है। हम एक लाइव प्लान पेश करते हैं जो कार्यान्वयन को सरल बनाता है और लैबवांटेज के असाधारण ग्राहक सेवा के ट्रैक रिकॉर्ड का मतलब है कि विशेषज्ञ उपयोगकर्ता की सहायता हमेशा उपलब्ध है।”
 
लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर के प्रमुख लाभों में शामिल हैं:
 
उन्नत तकनीक – फॉरेनसिक इंटेलीजेंस के जरिये उन्नत भविष्य के विश्लेषण के साथ एचटीएमएल5-आधारित प्लैटफॉर्म।
ब्राउज़र-आधारित – क्लाउड होस्टेड और सास या ऑन- प्रेमामाइस स्वरूप (फॉर्मैट) में उपलब्ध है।
कंफीगरेबल (विन्यास योग्य) – डाटा (अखंडता) इंटीग्रिटी और साइबर सुरक्षा की रक्षा सहित उद्योग के सर्वश्रेष्ठ व्यवहारों के साथ।
ऑनलाइन पोर्टल – साक्ष्य के लिए प्री-लॉग, परीक्षा अनुरोध, स्थिति अपडेट और जारी रिपोर्ट।
डैशबोर्ड – एक नज़र में सभी प्रमुख प्रदर्शन संकेतक देखें।
उपकरण – नेटवर्क योग्य ज्यादातर उपकरणों के साथ एकीकरण और इंटरफ़ेस।
गठजोड़ – साझा किए गए डाटा तक द्रुत ऐक्सेस (पहुंच) संभव करता है। डुप्लीकेट प्रविष्टि की आवश्यकता कभी नहीं होती है।
चेन ऑफ कस्टडी – रिपोर्टिंग विकल्पों के साथ व्यक्ति-से-व्यक्ति और व्यक्ति-से-सुरक्षित-स्थान स्थानांतरण शामिल हैं।
केस मैनेजमेंट – केस के सभी पहलुओं को व्यवस्थित करने में मदद करता है।
अपराध स्थल – चित्र और वीडियो अपलोड करें, दृश्य-प्रसंस्करण गतिविधियों को कैप्चर करें और रिपोर्ट तैयार करें।
संपत्ति प्रबंध – आसानी से साक्ष्य का पता लगाएं और स्वभाव गतिविधियों का प्रबंध करें।
मेडिकल परीक्षक – बाहरी दस्तावेज़ और अंत्यपरीक्षण अवलोकन, निकट-परिजनों का पता लगाना, साक्षात्कार रिकार्ड करना।
प्रयोगशाला – इनटेक, परीक्षा असाइनमेंट, टेस्टिंग और रिपोर्टिंग के माध्यम से साक्ष्य ट्रैक करें।
इलेक्ट्रॉनिक लैब नोटबुक – पूरे विश्लेषणात्मक जीवन चक्र में ट्रैकिंग सपोर्ट।
रीएजेंट (अभिकर्मक) – अभिकर्मकों, मानकों और अन्य प्रयोगशाला उपभोग्य सामग्रियों का प्रबंध करें।
फॉरेनसिक इंटेलीजेंस – मामलों के द्रुत समाधान और परिणामों में भरोसे के लिए एकत्र किए गए डाटा का उपयोग किया जा सकना (Pool siloed data)।
एसडीएमएस – संपूर्ण ट्रेसेबिलिटी और सर्च फंक्शन के साथ पूरे लैब में रखी गई फाइलों को इकट्ठा और सुरक्षित करें।

 
लैबवांटेज फॉरेनसिक नैवीगेटर के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें (click here) या info@labvantage.com पर ईमेल करें
 
लैबवांटेज समाधान के बारे में 
एंटरप्राइज़ प्रयोगशाला सॉफ़्टवेयर समाधानों में जाना-पहचाना और अग्रणी, लैब वांटेज सोल्यूशन डाटा को ज्ञान में बदलकर ग्राहक परिणामों में सुधार के लिए खुद को समर्पित करता है। लैबवांटेज सूचना विज्ञान मंच अत्यधिक विन्यास योग्य है, एक सामान्य वास्तुकला में एकीकृत है, और सैकड़ों समवर्ती उपयोगकर्ताओं का समर्थन करने के लिए 100% ब्राउज़र-आधारित है। क्लाउड, या एसएएएस (SaaS) के माध्यम से ऑन-प्रेमाइस तैनात किया गया और यह मूल रूप से उपकरणों और अन्य एंटरप्राइज़ सिस्टम के साथ इंटरफेस करता है – वास्तविक डिजिटल परिवर्तन को सक्षम करता है। मंच में सबसे आधुनिक प्रयोगशाला सूचना प्रबंधन प्रणाली (एलआईएमएस) उपलब्ध है, एकीकृत इलेक्ट्रॉनिक प्रयोगशाला नोटबुक (ईएलएन), प्रयोगशाला निष्पादन प्रणाली (एलईएस), वैज्ञानिक डाटा प्रबंधन प्रणाली (एसडीएमएस) और उन्नत विश्लेषण; तथा स्वास्थ्य देखभाल सेटिंग्स के लिए, सही अर्थों में एक प्रयोगशाला सूचना प्रणाली (एलआईएस) एनैबल करता है। हम जीवन विज्ञान, फार्मास्युटिकल, चिकित्सा उपकरण, बायोबैंक, खाद्य और पेय, उपभोक्ता के लिए डिब्बाबंद सामान, तेल और गैस, आनुवंशिकी/निदान, और स्वास्थ्य सेवा उद्योगों में 1500 से अधिक वैश्विक ग्राहक साइटों का समर्थन करते हैं। समरसेट, एनजे में मुख्यालय, वैश्विक कार्यालयों के साथ, लैबवांटेज ने उत्पादों और सेवाओं के अपने व्यापक पोर्टफोलियो की पेशकश की है ताकि ग्राहकों को आर एंड डी चक्र में तेजी से नवाचार करने, निर्मित उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने, सटीक रिकॉर्ड रखने और चार दशकों के लिए नियामक आवश्यकताओं का अनुपालन करने में सक्षम बनाया जा सके। अधिक जानकारी के लिए, labvantage.com पर जाएं
 
स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com पर) देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220425005012/en/
 
संपर्क:
मीडिया:
ब्रैंडविड्थ सोल्यूशंस एलएलसी
क्रिस एंडरसन
फोन: 207-232-7007
ईमेल: canderson@BWSmarketing.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments