Homeअंदरखानेवन आईबीसी उच्च स्तर की ग्राहक संतुष्टि के आधार पर विश्वास बनाता...

वन आईबीसी उच्च स्तर की ग्राहक संतुष्टि के आधार पर विश्वास बनाता है

spot_img

Business Wire India
ढेर सारे कॉरपोरेट सेवा प्रदाताओं के बीच, वन आईबीसी (One IBC) अपने हजारों ग्राहकों की सिफारिशों के आधार पर एक विश्वसनीय व्यापार भागीदार के रूप में अलग से जाना जाता है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220421005442/en/

वन आईबीसी के अंतिम लक्ष्यों में से एक, अन्य फर्मों को व्यावसायिक सहायता सेवाएं मुहैया कराना है। यह चाहे ऑफशोर (अपतटीय) कंपनी के गठन का मामला हो, कर योजना बनानी हो या कानूनी देनदारियों का मामला हो। कंपनी उन्नत तकनीक, ठोस अनुभव और ग्राहकों की सहायता के लिए सुविचारित योजना का उपयोग करके ग्राहकों को अंतरराष्ट्रीय व्यापार करने में सहायता करती है।

अप-टू-डेट अनुपालन ज्ञान

अपतटीय क्षेत्र में शासन से संबंधित कानून और विनियम लगातार बेहतर हो रहे हैं। उदाहरण के लिए, कुछ क्षेत्राधिकार वार्षिक कर रिटर्न और ऑडिट को लेकर बहुत सख्त हैं, जबकि अन्य अपतटीय कंपनियों को बिना किसी ऑडिट के कर-मुक्त होने की अनुमति देते हैं। नए अपतटीय व्यवसायों में जो दरवाजे पर अपने पैर पहले जमाते हैं, उन्हें अद्यतन अनुपालन ज्ञान न होने के कारण गंभीर गलतियां कर सकते हैं और जुर्माने के शिकार हो सकते है।
 
यहां तक कि किसी बड़े कॉरपोरेशन को भी सभी नियामक बदलावों के अनुकूल रहने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। वन आईबीसी – सिंगापुर आधार वाला एक कॉरपोरेट सेवा प्रदाता है, दूसरी ओर, इसके पास आगे बने रहने के लिए आवश्यक संसाधन भी हैं। वन आईबीसी ग्रुप के सीईओ जिमी ली – ने कहा, “हमारे पास इन परिवर्तनों के शीर्ष पर बने रहने के लिए 27 क्षेत्रों में कारोबारी खबरों की निगरानी के लिए एक समर्पित, इन-हाउस विभाग है। यह हमारे ग्राहकों को इनका सुचारू रूप से पालन करने के तरीके के बारे में बताता है और मार्गदर्शन करता है। परिणामस्वरूप, हम त्रुटिहीन सेवाएं प्रदान करने के लिए अच्छी स्थिति में हैं।”
 
वन आईबीसी – एक प्रतिष्ठित वैश्विक कॉर्पोरेट सेवा प्रदाता

आजकल बाजार में कॉरपोरेट सेवा प्रदाता ढूंढ़ना मुश्किल नहीं है। हालांकि, अपतटीय क्षेत्र में सुविज्ञता वाले किसी प्रतिष्ठित प्रदाता को खोजना आसान नहीं है। वन आईबीसी की प्रतिष्ठा उन हजारों व्यवसायों से सिद्ध की जाती है, जिन्हें उन्होंने ग्राहकों के लिए शामिल किया है, इससे उन्हें अंतरराष्ट्रीय कारोबार करने के तरीके पर अधिक मान्यता प्राप्त हुई है।
 
ट्रस्टपायलट पर वन आईबीसी के क्लाइंट से फीडबैक इस प्रकार है, “यह गंभीर लोगों के लिए एक गंभीर कारोबार है। ये हर बार समय पर होते हैं। वे आपकी आवश्यकताओं के प्रति भी बहुत संवेदनशील हैं। मैं उनके साथ लंबे समय से काम कर रहा हूं और वे हमेशा मेरे अनुरोधों के प्रति लचीले और धैर्यवान रहे हैं।” वन आईबीसी व्यापार मालिकों के लिए पारदर्शिता, कार्यकुशलता और अधिकतम समर्थन के प्रतिबद्ध है। स्थापना के बाद से समय-समय पर इसकी बनाई गई है।
 
वन आईबीसी पर इसके ग्राहक सक्रिय और पेशेवर सेवाओं के साथ विश्वास करते है। इस कॉरपोरेट सेवा प्रदाता के पास कंपनी निगमन, विदेशी बैंक खाता परामर्श, कर और लेखा क्षेत्र में काम करने के लिए योग्य विशेषज्ञों की एक टीम है, जो कॉरपोरेट अनुपालन, लेखा और कर फाइलिंग जैसी ग्राहकों की आवश्यकताओं की पूर्ति करने में सक्षम हैं।
 
वन आईबीसी के बारे में और जानें

2009 में स्थापित, वन आईबीसी उन उद्यमियों के लिए प्रमुख वन-स्टॉप कॉरपोरेट सेवा प्रदाता बन गया है जो एक विदेशी व्यवसाय पंजीकृत करना चाहते हैं। इसकी सेवाओं की श्रेणी में बिजनेस कंसल्टेंसी, ऑफशोर कंपनी फॉर्मेशन, बैंक अकाउंट ओपनिंग, मर्चेंट अकाउंट, टैक्स और अकाउंटिंग सर्विसेज, बिजनेस लाइसेंस रजिस्ट्रेशन, वर्चुअल ऑफिस आदि शामिल हैं। वन आईबीसी उच्चतम स्तर की संतुष्टि को बनाए रखते हुए सबसे अधिक लागत प्रभावी सेवाएं लाने का वादा करता है।
 
इसके अलावा, 2021 में, वन आईबीसी ने पहली बार अंतरराष्ट्रीय व्यापार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ ऐप पेश किया, जिससे सभी ग्राहकों को अपनी अपतटीय कंपनियों के संचालन में बेहतर अनुभव मिलने की उम्मीद है।
 
अपने विदेशी व्यापार के विस्तार में आपकी सहायता के लिए क्या आप एक पेशेवर की तलाश में हैं – वन आईबीसी के साथ आप तुरंत शुरुआत कर सकते हैं!
 
बिजनेस वायर डॉट कॉम पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220421005442/en/
 
 
संपर्क :
टायलर वोंग
परिचालन निदेशक
tyler.wong@oneibc.com
फोन: +852 81999249
https://www.oneibc.com/
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments