Homeअंदरखानेसिमा डॉट एआई (SiMa.ai) ने टीएसएमसी की पावर एफिशिएंट टेक्नोलॉजी के साथ...

सिमा डॉट एआई (SiMa.ai) ने टीएसएमसी की पावर एफिशिएंट टेक्नोलॉजी के साथ उद्योग का पहला उद्देश्य-निर्मित मशीन लर्निंग सिस्टम-ऑन-चिप विकसित किया

spot_img

Business Wire Indiaएम्बेडेड एज (किनारे या छोर) पर बिना बाधा तैनाती और स्केलिंग संभव करने वाली मशीन लर्निंग कंपनी, सिमा डॉट एआई (SiMa.ai) ने आज घोषणा की कि उसने एक सॉफ्टवेयर-केंद्रित एमएलएसओसी (MLSoC) प्लेटफॉर्म दिया है जो टीएसएमसी की पावर एफिशिएंट प्रोसेस टेक्नोलॉजी और सबसे व्यापक डिजाइन पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ उठाते हुए एम्बेडेड एज के लिए त्वरित और सरल एमएल अनुभव सक्षम बनाता है।
 
सिमा डॉट एआई एमएलएसओसी, जो अब ग्राहकों को शिपिंग कर रहा है (shipping to customers now) किसी भी कंप्यूटर विज़न एप्लिकेशन को संबोधित करता है और 10x बेहतर प्रदर्शन / वाट समाधान देता है – सबसे कुशल फ्रेम प्रति सेकंड / वाट पर काम करता है। सिमा डॉट एआई का पुश-बटन सॉफ़्टवेयर अनुभव उपयोगकर्ताओं को रोबोटिक्स, स्मार्ट विजन, सरकार, स्वायत्त वाहनों, ड्रोन और स्वास्थ्य संबंधी अनुप्रयोगों के लिए मिनटों में मशीन लर्निंग को आसानी से स्केल करने की अनुमति देता है।
 
सिमा डॉट एआई के फाउंड्री पार्टनर के रूप में टीएसएमसी ने सिमा डॉट एआई के लिए टीएसएमसी की 16एनएम टेक्नालॉजी पर अपने एमएलएसओसी की पहली पीढ़ी की डिज़ाइन का निर्माण किया, जो बेहतर प्रदर्शन और बिजली की इष्टतम खपत पर काम करता है – यह उच्च-स्तरीय एज़ अनुप्रयोगों के लिए एक लाभ है।
 
गोपाल हेगड़े, एसवीपी इंजीनियरिंग एंड ऑपरेशंस, सिमा डॉट एआई ने कहा, “हमने अपने एमएलएसओसी प्लेटफॉर्म के निर्माण के लिए टीएसएमसी के साथ भागीदारी की क्योंकि हम सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करना चाहते थे। पहली बार हमारी सही सिलिकॉन सफलता ने हमें ग्राहकों को तुरंत उत्पादों की शिपिंग शुरू करने की अनुमति दी।” उन्होंने आगे कहा, “हमारे ग्राहक एक उद्देश्य-निर्मित सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर एमएलएसओसी प्लेटफ़ॉर्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं और हम उद्योग का पहला तथा एकमात्र समाधान प्रदान करने के लिए टीएसएमसी के साथ काम करके रोमांचित हैं जो बिना प्रयास के एमएल को सक्षम बनाता है।”
 
टीएसएमसी ने तीन दशकों से अधिक समय से, अनगिनत नवीन प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ सहयोग किया है, जिससे उन्हें टीएसएमसी की उद्योग-अग्रणी प्रक्रिया प्रौद्योगिकी और विनिर्माण उत्कृष्टता के साथ अपने विभेदित उत्पादों को बाजार में उतारने में मदद मिली है। ग्राहकों को डिजाइन की जटिलता को दूर करने और पहली बार सिलिकॉन की सफलता में सुधार करने में मदद करने के लिए, टीएसएमसी अपने पारिस्थितिकी तंत्र भागीदारों के साथ सबसे व्यापक डिजाइन पारिस्थितिकी तंत्र, टीएसएमसी ओपन इनोवेशन प्लेटफॉर्म ® (ओआईपी) के माध्यम से भी काम करती है।
 
टीएसएमसी नॉर्थ अमेरिका के मार्केट डेवलपमेंट एंड इमर्जिंग बिजनेस मैनेजमेंट के निदेशक लुकास त्साई ने कहा, “टीएसएमसी ने उद्योग के नवोन्मेषकों के साथ उनकी अगली पीढ़ी के डिजाइनों के लिए सर्वोत्तम संभव शक्ति, प्रदर्शन और क्षेत्र (पीपीए) हासिल करने में मदद करने के लिए लंबे समय से साझेदारी की है।” उन्होंने आगे कहा, “हम सिमा डॉट एआई जैसे नवोन्मेषकों के साथ हमारे निरंतर सहयोग के लिए तत्पर हैं ताकि उनके दूरंदेशी विचार को प्रेरणा से वास्तविक उत्पादों में बदल सकें और मशीन लर्निंग तथा अनगिनत अन्य अनुप्रयोगों में प्रगति को सक्षम कर सकें।”
 
सिमा डॉट एआई एमएलएसओसी प्लेटफॉर्म आज उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए https://sima.ai/get-10x-now/ पर जाएं
 
सिमा डॉट एआई के बारे में
सिमा डॉट एआई एक मशीन लर्निंग कंपनी है जो उद्योग का पहला सॉफ्टवेयर-केंद्रित, उद्देश्य-निर्मित एमएलएसओसी प्लेटफॉर्म प्रदान करती है। पुश-बटन प्रदर्शन के साथ, हम ग्राहकों को न्यूनतम शक्ति पर 10x बेहतर प्रदर्शन प्राप्त करते हुए किसी भी कंप्यूटर दृष्टि समस्या का समाधान करने की अनुमति देकर एम्बेडेड किनारे पर सहज एमएल परिनियोजन और स्केलिंग को सक्षम करते हैं। प्रारंभ में कंप्यूटर विज़न अनुप्रयोगों पर केंद्रित, सिमा डॉट एआई का नेतृत्व प्रौद्योगिकीविदों और व्यवसाय के दिग्गजों द्वारा किया जाता है, जो ग्राहकों को अपने प्लेटफॉर्म पर एमएल लाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध शीर्ष निवेशकों के एक समूह द्वारा समर्थित हैं।
 
© कॉपीराइट 2022 सिमा टेक्नालॉजिज, इंक. सिमा डॉट एआई लोगो और यहां शामिल अन्य नामित ब्रांड संयुक्त राज्य और अन्य देशों में ट्रेडमार्क हैं।
 
बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220830005232/en/
 
संपर्क :
निना कोरफियास
फमा पीआर
सिमा डॉट एआई के लिए
Sima@famapr.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments